Advertisement

श्री बंशीधर नगर: अज्ञात महिला का मिले शव का हुआ पहचान, एक दिन पूर्व मृतिका के पति ने कराया था गुमशुदी का शिकायत 

Share

मृतिका का फाइल तस्वीर

बंशीधर नगर :- थाना क्षेत्र के तुलसीदामर ग्राम स्थित आरएमडी सेल के टाइम ऑफिस से 50 मीटर की दूरी पर झाड़ी में एक महिला का शव पाया गया।मामला गुरुवार का है। हालाकि शव मिलने के कुछ देर बाद महिला का पहचान थाना क्षेत्र के बारोडीह ग्राम निवासी प्रमोद चौधरी की 40 वर्षीय पत्नी चंपा देवी के रूप में किया गया। शव मिलने के पता जैसे ही आग की तरह फैला आस पास के लोगो की भीड़ उमड़ पड़ा। जानकारी के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतेंद्र नारायण सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह, थाना प्रभारी आदित्य नायक घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना स्थल पर उपस्थित लोगो में शव को देखते हुए कई तरह का चर्चा चल रहा था। कुछ लोगो का कहना था की महिला के साथ गलत कर हत्या किया गया है । पुलिस पदाधिकारी ने शव के हालत देख बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

एक दिन पूर्व मृतिका के पति ने कराया था गुमशुदी का शिकायत 

मृतिका के पति प्रमोद चौधरी ने स्थानीय थाना में बुधवार को आवेदन देकर पत्नी का गुमशुदी का आवेदन दिया था। दिए आवेदन के माध्यम से बताया था कि खरौंधी थाना क्षेत्र के राजी गांव जाने के लिए उसकी पत्नी शादी समारोह में जाने के लिए घर से निकली थी। देर शाम जब वह फोन कर अपनी पत्नी का जानकारी लिया तो पता चला की पत्नी पहुंची हो नही है। उसने कई रिश्तेदार के यहां भी जानकारी लिया लेकिन कोई पता नहीं चला। उसने दिए आवेदन के माध्यम से बताया की 2018 में थाना क्षेत्र के मंगरदह ग्राम निवासी रमेश चंद्रवंशी के पुत्र बिकास और अनूप के द्वारा मेरे लड़की के साथ ब्लैकमेल के मामले पर हुए केस वापस लेने का धमकी दिया जा रहा था संभवत उन लोगो द्वारा ही मेरी पत्नी को गायब किया गया है।

मृतिका के पति के बयान पर हत्या का प्राथमिकी दर्ज 

मृतिका के पति प्रमोद चौधरी के बयान पर थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। फर्द बयान में मृतिका के पति ने बताया की पत्नी शादी समारोह में राजी अपने मायके के लिए निकली थी। 2018 में स्थानीय थाना में एक मुकदमा दर्ज कराया था जिसमे मंगरदह गांव के रूबी देवी, बिकास कुमार तथा अनूप कुमार हमेशा मुकदमा हटाने को लेकर धमकी दिया करता था। मेरी पत्नी उसके धमकी से जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। गुरुवार की सुबह जानकारी मिला की मेरी पत्नी का शव तुलसीदामर जंगल में मिला है। जिसकी हमने पहचान किया।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!