Advertisement

छत्तरपुर नगर पंचायत में चैलेंजर कोचिंग सेंटर का हुआ उद्घाटन, क्वालिटी शिक्षा देने का लक्ष्य

Share

 

★गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के प्रसार से ही दूर होगा छतरपुर में अशिक्षा का अंधियारा


अरविंद अग्रवाल

छतरपुर:(नव भारत टुडे) छतरपुर के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए नगर पंचायत मुख्यालय के जपला रोड में गोपाल चन्द्रवँशी के कॉम्प्लेक्स में चैलेंजर कोचिंग सेंटर का उद्घाटन हुआ। कोचिंग सेंटरबका उद्घाटन सन्युक्त रूप से समाजसेवी अरविन्द गुप्ता चुनमून, डॉ सत्यनारायण, सुनील कुमार, सुमन गुप्ता, मुबारक हुसैन, लव कुमार ने किया।

कोचिंग सेंटर के उद्घाटन के बाद इलाके के युवा समाजसेवी अरविन्द चुनमून ने कहा कि शिक्षा के प्रसार से ही दूर होगा छतरपुर में अशिक्षा का अंधियारा उन्होंने कहा कि कोचिंग सेंटर के संचालक बधाई के पात्र हैं जिन्होंने यह सेंटर शुरू किया है। वहीं संचालक राहुल सोनी ने कहा कि चैलेंजर कोचिंग सेंटर क्वालिटी एजुकेशन देने के लिए इलाके में प्रतिबद्धता से कार्य करेगा। उद्घाटन कार्यक्रम में अतिथियों के द्वारा सरस्वती माता की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए दीप भी प्रज्ज्वलित किया गया।

 

इस मौके पर मुख्य रूप से अरविन्द गुप्ता चुनमुन, सुमन गुप्ता, लव कुमार, मुबारक हुसैन, डॉ. सत्यनारायण कोचिंग संचालक टीम के राहुल सोनी, जयप्रकाश, पंकज कुमार के साथ अभिमन्यु, उपेंद्र, राकेश, अभिषेक, बबलू जीतेन्द्र, मनीष, मनोहर, कुंदन, सिंटू, रौशन, संतोष, धीरज, अलोक, राजेश, भीम सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे.


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!