Advertisement

भवनाथपुर: निर्माणाधीन चबूतरा में संवेदक द्वारा प्राक्कलन के अनुसार कार्य नही कराये जाने से स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त

Share

भवनाथपुर : बनसानी पंचायत के माईधिया टोला में 15वें वित्त से निर्माणाधीन चबूतरा में संवेदक द्वारा प्राक्कलन के अनुसार कार्य नही कराये जाने से स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। चबूतरा का निर्माण कार्य पंचायत निधी मद की राशि 1 लाख 15 हजार रूपये की लागत से कराया जा रहा है। ग्रामीण मुकेश यादव, अनुराग यादव, अरविंद यादव, विमलेश यादव, विवेक यादव संदेश यादव आदी ने बताया कि संवेदक सह वार्ड सदस्य विजय यादव द्वारा चबूतरा निर्माण में घटिया किस्म के बालू से ईंट की जोड़ाई कराये जाने के साथ ही निर्माण कार्य में दोयम दर्जे का मैटेरियल का उपयोग किया जा रहा है। कहा कि जब चबूतरा का निर्माण सड़क से कुछ दुरी पीछे बनाये जाने की बात ग्रामीण बोले तो संवेदक द्वारा अपनी मनमानी रवैया अपनाते हुए ठीक मुख्य पथ से सटकर चबूतरा बनवाया जा रहा है। संवेदक द्वारा प्राक्कलन एवं निर्धारित मानक के अनुसार चबूतरा का निर्माण नही कराये जाने से यह कभी भी ध्वस्त हो सकता है।

इस मामले में पंचायत के मुखिया पति राजेश्वर पासवान ने बताया कि चबूतरा में संवेदक द्वारा अनियमितता बरते जाने तथा घटिया बालू का उपयोग किये जाने संबंधी ग्रामीणो की शिकायत पर जाँच कर उक्त निर्माण कार्य को रोक दिया गया है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!