ईडी के दफ्तर में आए बक्से किसके है?

Share

झारखंड में मनी लांड्रिंग केस में फंसी आईएएस पूजा सिंघल को होटवार जेल ले जाया गया था। जेल पहुंचते ही तबियत नासाज हो गई थी। बीपी बढ़ गया था जिससे उन्हें चक्कर आ जा रहा था। जिसको लेकर पूजा सिंघल डॉक्टरों की निगरानी में है वही रूटीन चेकअप के लिए डॉक्टर मयूंक ईडी दफ्तर पूजा सिंघल की जांच करने पहुंचे थे। मीडिया को बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पूजा सिंघल की तबीयत अभी ठीक है साथ ही साथ उनकी बीपी भी सामान्य स्तर में है।

बक्से से लदे गाड़ी पहुंची है ईडी के दफ्तर।

वहीं ईडी दफ्तर में लगातार हलचल देखी जा रही है। ईडी दफ्तर पर कई बक्से आए है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महत्वपूर्ण दस्तावेज को रखने के लिए यह बक्से लाए हैं ।जब सीए सुमन कुमार के घर में छापेमारी हुई थी तब इसी बक्से का नगद रखा गया था।

 

घोटाले की काली कमाई की छींट सफेदपोशो तक।

गरीबों की हक का पैसा से शुरू हुआ मनरेगा घोटाला अब बड़े बड़े नेताओं तक पहुंच रहा है। अधिकारियों से शुरू हुई कहानी कहीं न कहीं सामाजिक कार्यकर्ताओं व नेताओं के इर्द-गिर्द पहुंच रही है। यही कारण है कि ईडी की पूछताछ मनरेगा घोटाले तक ही सीमित नहीं रह गई है, जबकि इसके सिरे राज्य में दूसरे घोटाले तक पहुंच गए हैं। अब ईडी के निशाने पर झारखंड सरकार के खान व उद्योग विभाग का भ्रष्टाचार है, जिससे संबद्ध पदाधिकारियों पर जांच के दायरे में आते दिख रहे हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!