Advertisement

आखिर कॉमेडियन भारती को क्यों हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी?

Share

भारती को कॉमेडी करना पड़ गया भारी! हाथ जोड़ कर मांगनी पड़ी लोगों से माफी, कहा, बहन समझकर माफ कर दो। कॉमेडी क्वीन भारती की एक गलती ने  उनके फॉलोवर्स को नाराज कर दिया है। इस गलती के लिए भारती को लोगों के सामने आकर मांगी पड़ी हाथ जोड़ कर माफी मांगनी पड़ी।भावुक भारती ने कहा, बहन समझ कर माफ कर दो। मैं लोगों को हँसाने के लिए काम करती हूं, मेरी वजह से कोई दुखी नहीं हो सकता। उनकी मजाक मस्ती में कही गयी बात ने कई लोगों को उनसे नाराज कर दिया था.भारती की हाज़िरजबाबी की बड़ाई करते तो वैसे लोग थकते नहीं है, लेकिन इस बार उनकी कही बात से धार्मिक संघठनो में नाराजगी देखी गई।

भारती को कॉमेडी करना पड़ गया भारी! हाथ जोड़ कर मांगनी पड़ी लोगों से माफी, कहा, बहन समझकर माफ कर दो!

दरअसल, हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो दाढ़ी मूंछ को लेकर कॉमेडी करती नज़र आईं थीं. एक टीवी शो में भारती सिंह कहती दिखती हैं, “मूंछ क्यों नहीं चाहिए? दाढ़ी मूंछ के बड़े फायदे होते हैं, दूध पीयो और दाढ़ी मुंह में डालो सवैयों का टेस्ट आता है. मेरी काफी दोस्तों की शादी हुई है न, जिनकी इतनी इतनी दाढ़ी है. सारा दिन दाढ़ी से जुएं निकालती रहती हैं.”

 

आप से छुपा नहीं है, भारती के फैन फॉलोइंग में लड़के और पुरुष भी बड़ी संख्या में शामिल हैं।लेकिन इस बार भारती के कॉमेडी से पुरुष वर्ग बेहद आहत हुआ है।यही नहीं उनके किये गए कॉमेडी ने धर्म विशेष लोगों का भी दिल दुखा दिया। मामला बढ़ता देख भारती सिंह ने अपनी छवि साफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया,जिसमें उन्होंने कहा, की मुझे बहन समझ कर माफ कर दो। भारती ने कहा कि मैं लोगों को खुश करने के लिए कॉमेडी करती हूं, न कि किसी का दिल दुखाने के लिए. मैंने सिर्फ लोगों को हँसाने के लिए ऐसा बोल था, किसी के धार्मिक भावना को आहत करने के लिए नहीं। उन्होंने वीडियो में खुद को पंजाब की पैदाइश बताया। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें पंजाबी होने पर गर्व है , वह पंजाबियों का दिल कभी नहीं दुखा सकती हैं.. .


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!