गढ़वा: चोर मचाए शोर वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं विधायक भानु : झामुमो 

Share

 

  • भाजपा है गंगाजल, उसमें जाते ही सभी भ्रष्टाचारी हो जाते हैं पाक साफ : तनवीर 

 

प्रेस कांफ्रेंस करते जिला अध्यक्ष

 

गढ़वा : झामुमो जिला अध्यक्ष तनवीर आलम ने कहा है कि भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही चोर मचाए शोर, वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं। भानु खुद 130 करोड़ के दवा घोटाला के आरोपी हैं और आज शोर मचा रहे हैं। 18 भानु की संपत्ति अटैच की है उसे लगता है कि वे भूल गए। झामुमो जिला अध्यक्ष ने रविवार को होटल पद्मावती में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर उक्त बातें कही।

   तनवीर आलम ने कहा कि ईडी ने दवा घोटाला मामले में विधायक भानु की संपत्ति अटैच की है। उन पर मुकदमा चल रहा है। ईडी के सामने उन्होंने कहा था कि वे साल में 40 लख रुपए का धान बेचते हैं। भाजपा के जितने भी नेता हैं उनके यहां ईडी छापामारी नहीं करती है। जबकि जो व्यक्ति 40 साल से कारोबारी है उसके घर में ही ईडी की छापामारी होती है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा गंगाजल है। जितने भी बड़े से बड़े भ्रष्टाचारी हैं वे सब भाजपा में शामिल होने के बाद बिल्कुल पाक साफ हो जाते हैं। उनके सारे आरोप समाप्त हो जाते हैं। उनकी सारी काली कमाई सफेद हो जाती है। भाजपा के किसी भी नेता के घर में कभी ईडी, सीबीआई की छापामारी नहीं होती है। केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई को अपना हथियार के रूप में गलत इस्तेमाल कर रही है। यह कहीं से भी न्यायोचित नहीं है। उन्होंने कहा कि ईडी यदि ईमानदारी पूर्वक काम कर रही है तो ढुल्लू महतो, पांकी विधायक शशि भूषण मेहता के घर भी छापामारी करे। तब पता चलेगा कि उनके घर से कितना कैश बराबर होता है। 

विधायक भानु वैसे शख्स हैं जिन्होंने स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए राज्य के गरीबों के जीवन से खिलवाड़ किया है। उन्होंने गरीबों का जीवन रक्षक दावा में ही 130 करोड़ का घोटाला कर दिया। राज्य के गरीबों का जीवन बचे या न बचे लेकिन उनके जीवन बचाने वाले दवा से भानु मालामाल हो गए। आज इन्हें अपने किए घोटाले पर तनिक भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हो रही है। मौके पर मुख्य रूप से केंद्रीय सदस्य शरीफ अंसारी, बंसीधर अनुमंडल अध्यक्ष आलमगीर आलम पांडे आदि लोग उपस्थित थे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!