सिओ द्वारा कार्य में टाल मटोल करने को लेकर पूर्व उप प्रमुख के नेतृत्व में धरना पर बैठे ग्रामीण

Share

 

खरौंंधी:  प्रखंड कार्यालय के समीप शनिवार को चौरिया के ग्रामीणो ने पूर्व उप प्रमुख गोरखनाथ चौधरी के नेतृत्व में अंचलाधिकारी के द्वारा कार्य में टाल मटोल करने के विरोध में धरना दिया। पूर्व उप प्रमुख गोरखनाथ चौधरी ने कहा की ‌ ग्राम चौरिया के ग्रामीणों द्वारा दिनांक 01.09.2023 को अंचला अधिकारी गणेश महतो को आवेदन हस्तगत कराया गया था उनके द्वारा तत्काल हल्का कर्मचारी, अंचल निरीक्षक तथा अंचल अमीन को ग्राम चौरिया में रविंद्र चौधरी के घर से कुसुल्हा पहाड़ तक अतिक्रमण मुक्त हेतु आवेदन के आलोक में भेजकर मापी कराया गया, लेकिन अंचलाधिकारी सुनील कुमार के द्वारा अभी तक रिपोर्ट तैयार कर ग्रामीणों को कागजात नहीं दिया गया।जब 8.12.2023 को मापी स्थल पर श्रम दान से सड़क बनाने लगे तो अरंगी (गटियारवा) निवासी शशि मेहता, दिनेश मेहता,डुलू मेहता द्वारा भाग जाने को कहा गया। जब इसकी सूचना ग्रामीणों ने दूरभाष पर दिया तो मैं तत्काल अंचला अधिकारी को देना चाहा लेकिन इनके द्वारा कांल प्राप्त नही किया गया तब आज शनिवार को ग्रामीणों के साथ अंचल कार्यालय पहुंचकर सारी बातो को बताया तो उनके द्वारा टाल मटोल कर भगा दिया गया। जिससे आक्रोशित ग्रामीण अंचल कार्यालय के बाहर धरना पर बैठ गए।

सीओ सुनिल कुमार द्वारा मांगो को दो दिनों में पूरा करने का आश्वासन दिया गया तो ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया। मौके पर कुपा मुखिया प्रमोद राम, झामुमो प्रखंड सचिव मिथलेश राम,राम विलास चौधरी, विद्याधर चौधरी, प्रहलाद चौधरी, अरुण कुमार चौधरी, ज्ञानदास चौधरी, कामेश्वर चौधरी, हीरालाल चौधरी सहित अन्य लोग धरना प्रदर्शन में उपस्थित थे।

 

अंचल पदाधिकारी सुनिल कुमार ने कहा की यह मामला जैसे ही मेरे संज्ञान में आया इसका जांच प्रारंभ कर दिया था, और जो हम पर कार्य में टाल मटोल करने का आरोप लगाया जा रहा है यह सरासर गलत है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!