Advertisement

गढ़वा: दिल्ली विश्विद्यालय मे प्रचंड जीत राष्ट्र को सर्वप्रथम माननेवाली विचारधारा में युवा पीढ़ी की विश्वास को दर्शाती है: निशांत

Share

निशांत चतुर्वेदी ( फाइल तस्वीर)

गढ़वा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद झारखंड के प्रदेश सह मंत्री निशांत चतुर्वेदी ने दिल्ली विश्विद्यालय के जीत पर कहा की दिल्ली विश्विद्यालय मे प्रचंड जीत राष्ट्र को सर्वप्रथम माननेवाली विचारधारा में युवा पीढ़ी की विश्वास को दर्शाती है। विद्यार्थी परिषद का डीयू में किए गए पिछले काम एवं परिसर में निरंतर सक्रियता के कारण ही एबीवीपी के पैनल का एकतरफा जीत दर्ज हुई। 

पिछले 4 वर्ष के बाद छात्रसंघ चुनाव का होना और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की इतने बड़े अंतर से जीत दर्ज करना या दर्शाता है कि विद्यार्थी परिषद छात्रों की समस्याओं के निदान के लिए सदैव तत्पर रहा है।युवाओं ने देश को तोड़ने वाली नकारात्मक शक्तियों के मुंह पर तमाचा मारा है और यह चुनाव का परिणाम दर्शाता है कि आज देश की युवा टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ नही है ।

हम परिसर के कार्यकर्ता युवाओं में स्वामी विवेकानंद जी के आदर्शों एवं राष्ट्रवाद की भावना को जागृत रखने के लिए निरंतर संकल्पित भाव से सभी परिसर मे समान रूप से कार्य करते हैं। चुनाव एक प्रक्रिया है इस वजह से हम चुनाव में शामिल होते हैं और विजयी भी। विजय हमारा मंजिल नही बस पड़ाव है। एनएसयूआई ने इस चुनाव को जीतने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाई आईएनडीआईए(INDIA) के तहत यह चुनाव भी लड़ा । कई राजनीतिक पार्टी ने अपना उम्मीदवार खड़ा ही नहीं किया ताकि एनएसयूआई को लाभ मिले लेकिन फिर भी डीयू के विद्यार्थियों ने विद्यार्थी परिषद वोट देकर यह साबित किया कि वह राष्ट्रवादी शक्तियों के साथ खड़े हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!