Advertisement

सगमा: ब्राइट स्टार पब्लिक स्कूल में वार्षिक परीक्षा फल वितरण सह शिक्षक अभिभावक गोष्टी का आयोजन

Share

श्याम बच्चन यादव

सगमा: प्रखंड अंतर्गत बिरबल गांव में ब्राइट स्टार पब्लिक स्कूल में वार्षिक परीक्षा फल वितरण सह शिक्षक अभिभावक गोष्टी का आयोजन किया गया ।

इसका उद्घटान मुख्य अतिथि जीप सदस्य अंजू यादव प्रखंड प्रमुख अजय साव, पूर्व जीप नंदगोपाल यादव के द्वारा संयुक्त रूप से दिप प्रज्वलित कर किया । इस दौरान कार्यक्रम में संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि अंजू यादव ने सफल हुए सभी बच्चों को सुभकामना देते हुए कहा कि सगमा प्रखंड जैसे पिछड़े इलाके में अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलकर चलना एक चुनौती से कम नहीं है इसके लिए इस इस विद्यालय के प्रबंधक महताब आलम बधाई के पात्र हैं ।

जबकि वही पर संबोधन करते हुए प्रखंड प्रमुख अजय साव ने गोष्टी में उपस्थित अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि बच्चों को आगे बढ़ाने में अभिभवकों की महत्वपूर्ण भूमिका होता है उन्होंने अपील करते हुए कहा कि अभिभावक गण अपने बच्चों को सही समय से साफ़ सफाई के साथ प्रतिदिन स्कूल भेजेंगे तभी बच्चे पढ़ाई पर ध्यान दे सकेंगे ।

इसी प्रकार पूर्व जीप सदस्य नंदगोपाल यादव ने गोष्टी को संबोधित करते हुए कहा कि ब्राइट स्टार पब्लिक स्कूल बहुत कम समय मे बहुत बड़ा सफर तय कर चुका है जो पूर्व में मुश्किल दिखाई पड़ रहा था । उन्होंने उपस्थित बच्चों व अभिभावकों से कहा कि पढ़ाई के साथ साथ अनुसासन बहुत जरूरी है इसके पालन करके ही हम बड़ा मुकाम हासिल कर सकते है मैं सभी बच्चों को उज्वल भविष्य की कामना करता हूँ ।

वहीं विशिस्ट अतिथि के रूप में शामिल विद्यालय के चेयरमैन पूर्व मुखिया इशहाक अंसारी ने अभिभावकों व बच्चों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जिस प्रकार आपलोग विद्यालय पर भरोसा करते हुए अपने बच्चों को विद्यालय में भेज रहे है उसी प्रकार मैं वादा करता हूँ कि अगले सत्र से और अधिक गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलाने में कोई कसर नहीं रखूंगा ।बहुत जल्द इस विद्यालय में मैट्रिक की पढ़ाई सुरु कर दिया जाएगा ।कार्यक्रम समापन विद्यालय के प्राचार्या बेबी खातून के धन्यवाद ज्ञापन के साथ किया गया ।

इस अवसर पर भारी संख्या में उपस्थित अभिभावकों के साथ मुख्य रूप से विद्यालय के प्रबंधक महताब आलम शिक्षक योगेन्द्र कुमार यादव सुनील कुमार महेष्वर विश्वकर्मा अखिलेश यादव अजय यादव बीरेंद्र कुमार शिक्षिकाओं में लालमणि देवी अर्चना यादव प्रियंका यादव चांदनी सिदिकी मारिया सिद्दीकी रुखसार सिद्दीकी उपस्थित रहे ।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!