Advertisement

गढ़वा: मोदी जी ने बनाया झूठ बोलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड : झामुमों

Share

  • भाजपा समाज को बांट कर सत्ता हथियाना चाहती है, विकास करके नहीं : झामुमो 

गढ़वा : झामुमो के केंद्रीय महासचिव  मिथिलेश कुमार ठाकुर जी के द्वारा बताया गया कि दो दिनों के झारखंड प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने झूठ बोलने का नया कीर्तिमान स्थापित कर लिया है। झारखंड मुक्ति मोर्चा लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड से आग्रह करता है कि वो झूठ बोलने का रिकॉर्ड प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नाम दर्ज कर उसे प्रकाशित करें। वाह मोदी जी वाह । वाकई आप ने देश में पहली बार झूठ बोलने की ऐसी मिशाल कायम की है जो काम देश का कोई प्रधानमंत्री अब तक नही कर पाया।अब तो ये हालात हो गए है कि अब बच्चे पूछने लगे है कि आप लोग कहते है कि झूठ बोलना पाप है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी तो खुलेआम झूठ बोलते है तो फिर ये पाप कैसे हुआ। ऐसे सवाल पूछने वालों बच्चों से कहना चाहता हूं कि वाकई झूठ बोलना गलत है और झूठ की फसल दिखती अच्छी है लेकिन इस फसल में दाना नहीं होता ये सिर्फ खोखला होता है।

Ad.

 प्रधानमंत्री जी घूम घूम कर कहते है कि आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। अनुसूचित जाति,जन जाति और पिछड़े वर्ग का आरक्षण खत्म कर माइनोरिटी में बांट दिया जाएगा। आम लोगों का धन दौलत केंद्र सरकार ले लेगी। ऐसी बेबुनियाद और निराधार बातें कर प्रधानमंत्री मोदी जनता को गुमराह नही कर सकते क्योंकि जनता अब उनकी चालाकी और समाज को बांट कर राज करने की गारंटी समझ चुकी है। मोदी जी को इस बार झारखंड सहित पूरे देश में जोर का झटका धीरे से लगेगा,उनकी सत्ता जाएगी और इंडिया गठबंधन की सरकार आयेगी। जो दस वर्षों से राज कर रहा हो वो अपनी उपलब्धियां गिनाने की जगह लोगों को झूठ परोस कर बांट रहे है। काठ की हांडी बार बार नही चढ़ती है मोदी जी।

Ad.

मोदी जी कहते है मैने देश में पहली बार आदिवासी राष्ट्रपति बनाया ,लेकिन वो ये नही कहते है कि मैंने संसद के नए भवन के उद्घाटन और अयोध्या में निर्मित मंदिर में भगवान श्री राम की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा में राष्ट्रपति महोदय को नही बुलाया। राष्ट्रपति का जैसा अपमान प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है शायद ऐसा अपमान देश के किसी प्रधानमंत्री ने नही किया होगा।

मोदी जी ने पलामू में सबसे बड़ा झूठ ये कहा कि हमने पक्का घर दिया ,जबकि हकीकत ये है कि उन्होंने झारखंड को पक्के मकान के लिए मिलने वाली राशि नही दी तब ही राज्य सरकार को अपने संसाधन से झारखंड के लोगों को अबूआ आवास देने की योजना शुरू करनी पड़ी।मोदी जी ने कल चाईबासा में कहा कि हेमंत सोरेन ने जमीन लूटी,आदिवासियों का हक मारा और भ्रष्टाचार किया। मोदी जी और भाजपा से आग्रह है कि वो अपने पुराने बयान निकाल कर देख लें कि जिस गीता कोड़ा के लिए वो वोट मांग रहे है उनके और उनके पति मधु कोड़ा को किसी समय कितना बड़ा भ्रष्टाचारी बताया करते थे। हेमंत जी पर पीछे से हमला कर आप घायल नही कर सकते मोदी जी। हेमंत सोरेन शेर है जब सामने होगा तो किसी हिम्मत नही होगी उससे आंख मिलाने की। हेमंत सोरेन को भाजपा परेशान कर सकती है परास्त नहीं।झारखंड में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा मोदी जी।झारखंड के लोग इस बार आपको हार का ऐसा उपहार देंगें कि आपको जिंदगी भर याद रहेगा। गौर करने वाली बात यह है कि पलामू की जनसभा में मोदी जी ने मंदिर, मस्जिद, हिंदू, मुस्लिम सबकी बातें की। लेकिन मंडल डैम की चर्चा तक नहीं की। इससे यह साबित होता है कि मोदी जी समाज को बांट कर सत्ता हथियाना चाहते हैं, विकास करके नहीं।

प्रेसवार्ता में राजद के प्रधान सह गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव, सपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव, झामुमो केंद्रीय प्रवक्ता धीरज दुबे, ज़िलाध्यक्ष तनवीर आलम खान, सचिव मनोज ठाकुर मौजूद थे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!