Advertisement

भवनाथपुर: दूसरे से प्रेम करने से नाराज पहले प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से मारकर की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Share

प्रेस वार्ता करते इंस्पेक्टर

भवनाथपुर : पुलिस ने किरण देवी हत्याकांड का उद्घभेदन करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार दरअसल गिरफ्तार प्रेमी अपनी माशूका को दूसरे से प्रेम करने से इस कदर नाराज था कि उसने आंगन में सुई प्रेमिका किरण को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी।

हरिहरपुर थाना क्षेत्र का एक सप्ताह पूर्व का है।इस मामले को लेकर पुलिस ने हत्या करने वाले व्यक्ति को लेकर मंगलवार को भवनाथपुर थाना में पुलिस इंस्पेक्टर कृष्णा कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुये बताया कि हरिहरपुर ओपी क्षेत्र ( थाना भवनाथपुर) के मझिगांवा गांव के आजाद नगर टोला में 4 जून 2023 को रात्रि में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा महिला किरण देवी उम्र 40 वर्ष पति सुनेश्वर राम की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी गई थी ।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक गढ़वा के दिशा निर्देश पर एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बंशीधर नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा कांड उद्भेदन हेतु विभिन्न बिंदुओं पर गहराई से छानबीन की गई ।इसके उपरांत यह बात प्रकाश में आया कि मृतिका किरण देवी पति सुनेशर राम पूर्व में अपने पड़ोस के रहने वाले सादी सुदा मनोज रजवार उम्र लगभग 35 वर्ष पिता स्वर्गीय विपिन रजवार मझिगांवा गांव के सवंडी टोला से पिछले दस वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था ।बाद में मृतिका किरण देवी अपने प्रेमी मनोज रजवार के साथ साथ गांव के ही आंकड़हवा टोला के रहने वाले एक सादी सुदा जयराम शर्मा पिता बच्चा शर्मा से प्रेम करने लगी थी। जो मनोज रजवार को बर्दाश्त नहीं हो सका इस नफरत को लेकर 4/5जुन .2023 की रात्रि में मृतिका किरण देवी घर के बाहर आंगन में सो रही थी सोने के क्रम में नशे के हालत में मनोज रजवार ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर कर हत्या कर दिया ।

घटनास्थल पर बरामद खून लगा कुल्हाड़ी और खून का धब्बा लगा हुआ सफेद काला चेक दार फूल शॉर्ट भी जप्त कर लिया है जबकि मनोज रजवार ने इस घटना में अपनी संलिप्ता भी स्वीकार किया ।पुलिस सुरक्षा में आरोपी मनोज रजवार मो न्यालय में सुपुर्त किया गया ।इस अनुसंधान एवं छापामारी दल में शामिल अनुमंडल पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी, भवनाथपुर थाना के पुलिस इंस्पेक्टर कृष्णा कुमार, भवनाथपुर प्रभारी रामेस्वर उपाध्या य हरिहरपुर ओपी प्रभारी कुंदन कुमार सिंह, एसआई रामभरोसे शर्मा तथा पतरस भेंगरा रामदेव महतो तथा पुलिस बल सामिल


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!