Advertisement

श्री बंशीधर नगर: जहरीला सब्जी खाने से तीन की तबीयत बिगड़ी

Share

बंशीधर नगर :- थाना क्षेत्र के अलकर गांव में बुधवार कि सुबह जहर युक्त सब्जी खाने से एक ही परिवार के तीन सदस्य का स्थिति बिगड़ गया। स्थिति बिगड़ने के बाद तीनों लोगो को इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया गया। इलाज के बाद चिकित्सक ने सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताया।

Ad.

जहर युक्त सब्जी खाने से बिगड़ने वाले एक ही परिवार के सदस्य में स्व सुरेंद्र सिंह की पत्नी सुनीता देवी, पुत्र चंदन सिंह तथा पतोह गायत्री देवी का नाम शामिल है। जानकारी देते हुए सुनीता देवी ने बताया की सुबह में उसकी पुत्री अर्चना कुमारी बैगन आलू का सब्जी और चावल बनाया था। खाना खाने के दौरान सब्जी में अलग अलग स्वाद आने लगा। उसने बताया की वह अपनी पुत्री से पूछा भी कि सब्जी में कुछ मिलाया है लेकिन उसकी पुत्री ने कोई जवाब नही दिया। उसने बताया की हम और मेरा बेटा तो सब्जी ज्यादा नहीं खाए लेकिन मेरी पतोह पूरा सब्जी खा ली।

Ad.

खाने के बाद पतोह बेहोश होने लगी और हमको और बेटा को भी अलग तरीका का नशा लगने लगा जिसके बाद हम लोग अस्पताल इलाज कराने आए। इधर इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया की लगता है सब्जी में कीड़ा मारने का दवा दिया गया हो।उसे सही तरीके से नहीं धोया गया जिसके कारण ऐसा स्थिति हुआ। इलाज के बाद सभी लोग ठीक है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!