Advertisement

मुखिया द्वारा कांडी बीईईओ पर मध्य विद्यालय सुंडीपुर के मामले में लापरवाही बरतने का लगाया गया आरोप 

Share

साकेत मिश्र

कांडी प्रखंड अंतर्गत गाड़ा खुर्द पंचायत के मध्य विद्यालय सुंडीपुर में विद्यालय प्रबंधन समिति द्वारा बरती जा रही घोर लापरवाही व इसकी शिकायत के बाद भी बीईईओ द्वारा कोई करवाई नहीं किए जाने से मुखिया आरती सिंह नाराज हैं।

गाड़ा खुर्द पंचायत मुखिया आरती सिंह के पति सह मुखिया प्रतिनिधि नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मध्य विद्यालय सुंडीपुर के भ्रमण के दौरान विद्यालय में घोर अनियमितता पाई गई थी।

 

विद्यालय प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष द्वारा मनमाने ढंग से मध्याह्न भोजन के गोदाम की चाबी अपने घर ले जाने के साथ-साथ विद्यालय के शिक्षकों के साथ दुर्व्यहवार की बात सामने आई।

मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि इस मामले की शिकायत करने पर कांडी बीईईओ ने 4 जुलाई को विद्यालय प्रबंधन समिति को भंग करते हुए नई कमिटी के गठन का निर्देश दिया था।

किन्तु 15 दिन गुजर जाने के बाद भी अबतक पुराने कमिटी को भंग करते हुए नई कमिटी का गठन नहीं किया जाना विद्यालय प्रबंधन समिति व बीईईओ के मिलीभगत को दर्शाता है ।

 

मुखिया प्रतिनिधि ने कहा कि यदि बीईईओ अपने निर्गत पत्र के अलोक में त्वरित करवाई नहीं करते हैं तो वे बाध्य होकर इस मामले को उच्च अधिकारीयों तक ले जाएंगे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!