Advertisement

खरौंधी: प्रखंड के चंदनी एवं खरौंधी में बिजली चोरी करते कनीय अभियंता ने 11लोगों को पकड़ा*

Share

खरौंधी प्रखंड के चंदनी पंचायत एव खरौंधी पंचायत में बिजली विभाग के, उच्चा धिकारियों के निर्देश पर बिजली विभाग के कनीय अभियंता गुणवंत कुमार के नेतृत्व में बिजली चोरी के खिलाफ सघन छापामारी कर 11 लोगों को अवैध रूप से बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया। कनिया अभियन्ता ने खरौंधी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया। बिजली विभाग के कनीय अभियंता गुणवंत कुमार ने आवेदन में उल्लेख किया है कि बिजली विभाग के वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर विद्युत ऊर्जा चोरी के रोकथाम के लिए सघन छापामारी दल का गठन कर छापामारी किया गया, छापामारी दल में प्रभारी कनीय अभियंता अमल राय,लाइन मैन इंदल राम, नागेंद्र राम ,प्रबेश प्रजापति के नेतृत्व में खरौंधी चंदनी में जांच किया गया जिसमें 11लोगों को अवैध बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया । जिसके विरुद्ध थाना में आवेदन देकर ऊर्जा चोरी अधिनिय के तहत करवाई करने का आग्रह किया गया।

वही जेई गुणवंत कुमार ने बताया कि 11लोगो के ऊपर 77200रुपये का अर्थदण्ड लगया गया है।एवं बकाया बिजली बिल 64928₹ का भी आवेदन में उल्लेख किए हैं

कनीय अभियंता गुणवत कुमार ने बताया कि सभी लोगो के पास से बिजली के तार को जब्त किया गया है। उपरोक्त दोषियों के ऊपर विद्युत ऊर्जा चोरी की प्राथमिकता दर्ज करते हुऐ भारतीय विद्युत अधिनियम 2003 की धारा 135/138 धारा के अनुसार प्राथमिकी के लिए खरौंधी थाना भेजा गया है। प्रभारी थाना अभय कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है आवेदन के आलोक में करवाई की जाएगी।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!