विशुनपुरा । गढवा । अरबो रु की ठगी के आरोपी फैजान के घर पर तीसरी बार पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार

Share

 

विशुनपुरा । गढवा । अरगोड़ा थाना पुलिस ने चिटफंड के मामले में छह वर्षो से फरार चल रहा विशुनपुरा निवासी फैजान अंसारी पिता उष्मान अंसारी के मकान पर इस्तेहार चिपकाया है.

पुलिस की गिरफ्त से छह वर्षो से फरार आरोपी फैजान अंसारी पर झारखंड के विभिन्न थानों में अरबो रु की ठगी का मामला दर्ज है.

केस अनुसंधान कर्ता अरगोड़ा थाना एएसआई सुबोध कुमार ने बताया कि अरगोड़ा थाना कांड संख्या 202/16 धारा 406, 420 भादवी आईपीसी के तहत प्राथमिकी अभियुक्त फैजान अंसारी के ऊपर मामला दर्ज है.

उन्होंने बताया कि फैजान अंसारी ने अपने सहयोगी शहाबुदीन अंसारी, नजरुल मिया, हशीना बीबी के साथ मिल कर चिटफंड आयाम मल्टी ट्रेड कम्पनी के नाम पर लोगो से 3 वर्षो में पैसे को दोगुना कर देने के नाम पर पैसा जमा करवाता था. उन्होंने बताया कि कम्पनी के नाम पर असहाय गरीब लोगों से लगभग 22 लाख रु की ठगी कर फरार है. अरगोड़ा थाना में राजू गुप्ता के द्वारा 22 लाख रु कि ठगी का मामला दर्ज कराया गया है. 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त फैजान अंसारी के ऊपर राज्य के विभिन्न थानों में चिटफंड में अरबो रु की ठगी कर लेने की मामले दर्ज है.

इस मामले में मुख्य अभियुक्त फैजान

अंसारी लगभग 6 वर्षो से पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहा है. जिसको लेकर विशुनपुरा पुलिस के सहयोग से अभियुक्त के मकान पर इस्तेहार चिपकाया गया है. अगर आरोपी सरेंडर नही किया तो जल्द ही न्यायालय के आदेशानुसार मकान की कुर्की की जाएगी.

 

मालूम हो कि चिटफंड के मामले में ही 6 माह पूर्व रामगढ़ एवम बरियातू पुलिस के द्वारा फैजान अंसारी के मकान पर इस्तेहार चिपकाया गया था. उसके बाद मकान की कुर्की भी की गई थी.

 

अरबो रु की ठगी कर फरार आरोपी फैजान अंसारी को झारखंड के रामगढ़, बरियातू एवम अरगोड़ा थाना के पुलिस 6 वर्षो से गिरफ्तार करने में लगी हुई है. लेकिन तीन थाना के पुलिस फैजान को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!