सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने खरौंधा हाई स्कूल से मझिआंव भेड़ बकरियों की तरह ठूंस कर भेजे गए प्रतिभागी: राहुल दुबे  

Share

 

 

साकेत मिश्र

कांडी: खेलो झारखण्ड कार्यक्रम के तहत आयोजित 62वीं सुब्रतो कप इंटरनेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता में कांडी प्रखंड से चयनित प्रतिभागियों को बुधवार को भेड़ बकरियों की तरह ठूंस कर एक गाड़ी से मुखदेव प्लस टू उच्च विद्यालय मझिआंव भेजा गया!

 

आरोप लगाते हुए युवा सामजसेवी राहुल दुबे ने इसकी जानकारी गढ़वा उपायुक्त को व्हाट्सएप के माध्यम से दी!

 

श्री दुबे ने कहा कि शहीदेव उच्च विद्यालय खरौंधा से मझिआंव प्रखंड के मुखदेव प्लस टू उच्च विद्यालय के खेल मैदान में प्रतियोगिता के लिए चयनित छात्रों को विद्यालय प्रबंधन द्वारा एक ही गाड़ी में एक के ऊपर एक बैठाकर एन केन प्रकारेण भेज दिया गया!

छात्रों को मझिआंव भेजे जाने के दौरान वहां से गुजर रहे युवा समाजसेवी राहुल दुबे ने विद्यालय प्रबंधन की व्यवस्था पर नाराजगी व्यक्त की!

 

श्री दुबे ने मौके से ही विडिओ बना कर गढ़वा उपायुक्त को भेजा एवं विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ करवाई की मांग की!

इधर इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मुरली राम ने बताया कि बच्चों को भेजे जाने की जानकारी मुझे नहीं थी!

मामले की जानकारी अभी तुरंत मिली है!

इस सम्बन्ध में प्रधानाध्यपक से बात करूंगा!

 

जबकि इस मामले में प्रधानाध्यापक सलमान राइन ने कहा कि 14 सीट वाली गाड़ी रिजर्व कर 16 सदस्यीय टीम को प्रतियोगिता में भाग लेने मझिआंव भेजा गया है!

बच्चे को ठूंस कर भेजे जाने का आरोप निराधार है!


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!